Sunday, May 22, 2011

जब तुम मुझसे प्यार करोगी

जब तुम मुझसे प्यार करोगी
तब तुम्हे कभी कहने की जरुरत ना होगी, की तुम मुझसे कितना प्यार करती हो...

जब मेरी आंसू तुम्हारी आँखें नम कर देंगे
और जब मेरी हंसी से तुम्हारे हर गम मुस्कुराएंगे
तब तुम्हारी हर हंसी कहेगी, की तुम मुझसे कितना प्यार करती हो ...

जो मुझे कभी ना पसंद आ पाए
ऐसा कुछ तुम्हारा दिल चाहकर भी ना कर पाए
तब तुम्हारा हर काम कहेगा, की तुम मुझसे कितना प्यार करती हो ...

जब तुम दिल के सब राज बता दोगी
और मै तेरे हर राज दबा लूँगा
तब तुम्हारी हर स्वीकृति कहेगी, की तुम मुझसे कितना प्यार करती हो ...

जब तुम्हे शब्दों की ज़रूरत नहीं होगी
और जब हर शब्द तुम्हारी भावना से खामोश रहेगे
तब दिल की हर धड़कन कहेगी, की तुम मुझसे कितना प्यार करती हो ...

जब आँखों के सामने मैं ना रहकर भी
हर पल बंद पलकों में रहूँगा
तब तुम्हारी हर नज़र कहेगी, की तुम मुझसे कितना प्यार करती हो ...

जब मैं तुम्हारे हर सवाल का जवाब रहूँगा
और जब मेरे लिए तुम्हारे दिल में कोई सवाल ना होगा
तब तुम्हारा हर विश्वास कहेगा, की तुम मुझसे कितना प्यार करती हो ...

1 comment:

  1. Ek haath tum badhao hum kaha se kaha pahooncha denge...

    Ek baar Dil se muhabbat karke to dekho, ye ehsas dila denge ki Muhabbat ka asli roop kya hai...

    ReplyDelete